How to see someone's whatsapp status secretly in hindi

How to see someone's whatsapp status secretly in hindi: इस पोस्ट में आप जानेंगे की कैसे किसी का भी Whatsapp status देखे ताकि स्टेटस लगाने वाले को पता भी ना चले की आपने उसका स्टेटस देखा भी है। अगर आप का भी ब्रेकअप हो चूका है फिर भी अपनी गर्लफ्रेंड का व्हाट्सप्प स्टेटस देखते रहते है लेकिन उसको पता चल जाता है की आप उसकी स्टेटस देख रहे है तो लड़की और भाव खायेगी।

How to see someone's whatsapp status secretly in hindi
How to see someone's whatsapp status secretly in hindi

 How to see someone's whatsapp status secretly in hindi ( किसी का व्हाट्सप्प स्टेटस कैसे देखे सेक्रेटली )


आज के इस पोस्ट में हम एक दमदार ट्रिक लेकर हाजिर है जिसे पढ़ने के बाद आप अपने गर्लफ्रेंड का Whatsapp status सेक्रेटली देख पाएंगे।और आपकी गर्लफ्रेंड को लगेगा की आप तो उसकी स्टेटस देखते ही नहीं और दिन प्रतिदिन उसे ऐसा feel होने लगेगा की आप तो उसपर बिलकुल ध्यान ही नहीं देते शायद आप किसी और लड़की पर ध्यान दे रहे हो।  ऐसा सोचकर लड़की फिर से आपको contact करना चाहेगी।  तो है ना यह ट्रिक मजेदार और आपको फिर कभी इंटरनेट पर सर्च नहीं करना पड़ेगा की "How to see someone's whatsapp status secretly in hindi". 

नोट: Whatsapp status को secretly देखने के लिए निचे दिए सभी Instructions को ध्यान से पढ़े और फॉलो करे।

Step#1

Whatsapp ओपन कीजिये इसके बाद आपको ऊपर की तरफ right कार्नर में तीन बिंदु दिखाई देंगे उन three dots पर टच कीजिये जैसा की निचे के तस्वीर में दिखाया गया है-



Step#2 

एक नया विंडो खुलेगा उस नए विंडो में निचे की ओर राइट साइड में एक ऑप्शन दिखाई देगा Settings  का, Settings वाले option पे क्लिक कीजिये जैसा की निचे दिए गए image में दिखाया गया है -



Step#3 

अब एक नया इंटरफ़ेस खुलेगा जिसमे आपको एक ऑप्शन दिखाई देगा Account  के नाम से आपको Account वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है, जैसा की निचे के तस्वीर में दर्शाया गया है -



Step#4 

अब आपको एक नया विंडो दिखाई देगा जिसमे आपको Privacy पर क्लिक करना है जैसा की निचे के तस्वीर में दिखाया गया है -



Step#5 

अब एक नया विंडो खुलेगा जिसमे आपको एक ऑप्शन दिखाई देगा Read receipts के नाम से यहाँ पर आपको एक on -off  का टॉगल दिखाई देगा जिसे आपको बंद करना है।  इस ऑप्शन को off करने के बाद आप किसी का भी whatsapp status देखेंगे तो उसको पता भी नहीं लगेगा की उसका स्टेटस आपने देखा भी है। 

नोट:- अगर आप इस ट्रिक का इस्तेमाल करते है तो आप जब भी किसी दूसरे व्यक्ति का स्टेटस देखेंगे तो उस व्यक्ति को मालूम नहीं चलेगा की आपने उसका स्टेटस देखा है लेकिन इस फीचर का एक disadvantage भी है अगर आपका भी कोई whatsapp status देखेगा तो आपको भी मालूम नहीं चलेगा को आपका status किस किस ने देखा है। 

अंतिम शब्द

Dear रीडर्स आज के इस पोस्ट में मैंने आपको बताया "How to see someone's whatsapp status secretly in hindi". मुझे उम्मीद है की आपको सबकुछ ठीक से समझ में आ गया होगा अगर फिर भी कोई दिक्कत या परेशानी है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर बेझिझक पूछ सकते है। हम आपको जल्द से जल्द जवाब देने की कोसिस करेंगे।  अगर आपको मेरे द्वारा लिखा गया पोस्ट अच्छा लगता है तो सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करे और हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करना बिलकुल ना भूले। 

1/Post a Comment/Comments

  1. What is a make money bet on esports?
    In an หารายได้เสริม easy-to-use guide, you'll learn what are the top five esports betting apps in 2018. Learn the best esports betting apps.

    ReplyDelete

Post a Comment